उत्‍तराखण्‍ड

हरिद्वार में फॉलोवर बढ़ाने के लिए यूट्यूबर बांट रहा था बियर, वीडियो वायरल, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

धर्मनगरी हरिद्वार में मदिरा की बिक्री प्रतिबंधित है। वहीं एक यूट्यूबर अपने फॉलोवर बढ़ाने के लिए खुलेआम बियर बांट रहा था। युवक का वीडियो वायरल होने पर हरिद्वार पुलिस ने इसका संज्ञान लिया है। जिसके बाद यूट्यूबर वीडियो डिलीट कर अगली बार से ऐसी हरकत ना करने की बात कहकर माफी मांगने लगा।

फॉलोवर बढ़ाने के लिए यूट्यूबर अंकुर चौधरी पुत्र चन्द्रप्रकाश निवासी सिड़कुल को हरिद्वार में बियर बांटना भारी पड़ गया। मामले को लेकर एसएसपी हरिद्वार ने जानकारी देते हुए बताया कि हरिद्वार के यूट्यूबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें यूट्यूबर लाइक ओर कमैंट्स बढ़ाने के लिए शहर में जगह-जगह बियर छुपाकर बांटने का काम करता था। यूट्यूबर अंकुर चौधरी गंगा के किनारे बियर चेलैंज देता दिख रहा है।

पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक
वीडियो का संज्ञान लेते हुए हरिद्वार के एसएसपी प्रमेन्द्र डोभाल ने लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हुए युवक की पहचान कर तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जिस पर सिडकुल पुलिस ने युवक की पहचान कर युवक का पुलिस एक्ट में चालान किया तो यूट्यूबर पुलिस से माफी मांगने लगा। पुलिस ने युवक को भविष्य में ऐसी गलती दोबारा न करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *