उत्तरकाशी उत्‍तराखण्‍ड न्यूज़

uttarkashi news सी0ओ0 उत्तरकाशी ने नवनियुक्त रिक्रूट आरक्षियों को ब्रीफ किया

संवाददाता ठाकुर सुरेंद्र पाल सिंह (उत्तरकाशी)

उत्तरकाशी, 04 अप्रैल 2024 नवनियुक्त रिक्रूट आरक्षियों को आज पुलिस उपाधीक्षक उत्तरकाशी, प्रशान्त कुमार द्वारा पुलिस लाईन ज्ञानसू सभागार में पुलिस ड्यूटी/कर्तव्यों के सम्बन्ध में ब्रीफ किया गया। यह ब्रीफिंग 9 माह के गहन प्रशिक्षण के उपरांत व्यहारिक प्रशिक्षण हेतु जनपद में आये आरक्षियों के लिए आयोजित की गई थी।

सी0ओ0 उत्तरकाशी ने सभी जवानों को शुभकामनाएं देते हुए अपनी ड्यूटी व कर्तव्यों को पूर्ण मेहनत, लग्न व ईमानदारी से निर्वहन करने, पुलिस कार्यों के हर क्षेत्र में जिज्ञासु बनने के लिए मार्गदर्शन किया। इसके साथ ही व्यवहारिक प्रशिक्षण व पुलिस ड्यूटियों से सम्बन्धी अन्य जरुरी जानकारियां भी दी गई।

इस ब्रीफिंग के दौरान, प्रशान्त कुमार ने नवनियुक्त आरक्षियों को उनके नए कर्तव्यों के प्रति जागरूक किया और उन्हें अपने कर्तव्यों को समर्पित रहने की सलाह दी। उन्होंने आरक्षियों को बताया कि उनका मुख्य कर्तव्य समाज की सुरक्षा और सेवा है, और उन्हें इसे पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ निभाना चाहिए।

यह भी पढ़े:pauri gharhwal बहेडा़खाल क्षेत्र में HP गैस एजेंसी सतपुली की नियमित आपूर्ति शुरू।

उन्होंने आरक्षियों को यह भी बताया कि वे हमेशा अपने आप को अध्ययन और ज्ञान के प्रति खुला रखें, ताकि वे अपने कर्तव्यों को बेहतर तरीके से निभा सकें। उन्होंने आरक्षियों को यह भी समझाया कि वे हमेशा समाज के प्रति सकारात्मक और सहायक रवैया अपनाएं।

 

इस ब्रीफिंग के अंत में, प्रशान्त कुमार ने सभी नवनियुक्त आरक्षियों को उनके नए यात्रा के लिए शुभकामनाएं दीं और उन्हें अपने कर्तव्यों को ईमानदारी और समर्पण के साथ निभाने के लिए प्रेरित किया।

इस दौरान प्रतिसार निरीक्षक, शिव कुमार सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी गण भी मौजूद रहे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *