uttarkashi
उत्तरकाशी उत्‍तराखण्‍ड न्यूज़

uttarkashi news मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भव्य स्वागत, उत्तरकाशी में जनसभा को संबोधित किया

संवाददाता ठाकुर सुरेंद्र पाल सिंह (उत्तरकाशी)

उत्तरकाशी, गंगोत्री विधानसभा के विकास खंड भटवाडी के रामलीला मैदान में श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में आयोजित जनसभा को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने संबोधित किया। विकास खण्ड भटवाडी के नटिण हेली पेड पर जिला अध्यक्ष सत्येन्द्र राणा, गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान सहित प्रार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं और ढोल-नगाड़ों से मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

 

नटिण से लेकर सभा स्थल तक जगह-जगह स्थानीय ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया। बलदेव मार्केट, गंगानगर से रामलीला मैदान तक रोड़ शो किया गया, जिसमें मुख्यमंत्री पर लोगों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।

रैथल गांव की महिलाओं ने मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर खूशी जताई और अपनी पहाड़ी भाषा में कहा, “भेजी अमारी दगडी सेल्फी लियवा त”, जिस पर मुख्यमंत्री ने वहां उपस्थित माताओं, बहनों, बुजुर्गों के साथ सेल्फी ली।

मुख्यमंत्री ने रामलीला मैदान स्थित भास्केश्वर महादेव के दर्शन कर क्षेत्र और प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना भी की। हजारों की संख्या में यहां पहुंची जनता जनार्दन को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई, उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश हित में अनेक बड़े फैसले लिए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने से भारत 2047 तक विकसित भारत बनाने की संकल्पना पूरी हो जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में देश तीन तलाक प्रथा खत्म हुई है। साथ ही देश में भव्य राम मंदिर का निर्माण भी हो पाया है।

मुख्यमंत्री ने जनसभा में कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने उत्तराखंड में विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने उत्तराखंड के विकास के लिए विशेष ध्यान दिया है।

uttarkashi

मुख्यमंत्री ने जनता से अपील की कि वे बीजेपी को विश्वास का मौका दें और उत्तराखंड के विकास के लिए बीजेपी को वोट दें। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ने उत्तराखंड के विकास के लिए अनेक योजनाएं चलाई हैं और आने वाले समय में भी उत्तराखंड के विकास के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

इस दौरान, उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत और समर्पण की सराहना की और कहा कि यही कार्यकर्ता भाजपा की जीत की गारंटी हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता का आशीर्वाद ही भाजपा की जीत का राज है।

मुख्यमंत्री ने अपने भाषण का समापन करते हुए जनता से विश्वास दिलाया कि भाजपा की सरकार उत्तराखंड के हर नागरिक के विकास के लिए कटिबद्ध है और आने वाले समय में भी उत्तराखंड के विकास के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

यह भी पढें:almoda news उतराखंड का एक जवान शहीद आज पहुंचेगा पार्थिव शरीर मणिपुर में थी तैनाती

इस अवसर पर गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान ने गंगोत्री विधानसभा में दो वर्षों में हुए ऐतिहासिक विकास कार्यों को लोगों के सामने रखा। सुरेश चौहान ने कहा, “जनता मन बना चुकी है, इस बार चार सौ पार, तीसरी बार मोदी सरकार।

जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र राणा ने उतरकाशी जनपद पहुंचने पर मुख्यमंत्री का धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर गंगोत्री विधानसभा प्रभारी जगत सिंह चौहान, पूर्व विधायक विजय पाल सजवाण, रमेश चौहान, प्रमुख विनीता रावत, जिला

महामंत्री नागेन्द्र चौहान, राम सुन्दर नौटियाल, मण्डल अध्यक्ष जितेन्द्र राणा, राम सुन्दर नौटियाल, मुरारी लाल भट्ट, रमेश सेमवाल, शांति गोपाल रावत, सत्ये सिंह राणा, भुपेंद्र सिंह चौहान, लोकेन्द्र सिंह बिष्ट, राजेंद्र सिंह गंगाडी, पवन नौटियाल, सूधा गुप्ता, जयवीर सिंह चौहान, सुरेश सेमवाल, जगमोहन रावत, मनोज रावत, मण्डल अध्यक्ष विनोद पोखरियाल, विक्रम पंवार, चन्दन राणा, जितेन्द्र राणा, विजय बहादुर, विजय संतरी, विजय पाल मखलोगा, देवराज राणा, मनवीर राणा, अरविंद बिष्ट, विक्रम सिंह रावत, सूरत गुसाईं, जगेन्द्र थनवाण, सुधांशु सेमवाल, हरिमोहन, कन्हैया रमोला राणा, विनोद रावत डुण्डा, पूर्व मण्डल अध्यक्ष गाजणा रावत, जेष्ठ श्रेष्ठ पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *