uttarkashi
उत्तरकाशी उत्‍तराखण्‍ड न्यूज़

uttarkashi news उत्तरकाशी में पुलिस और ITBP द्वारा फ्लैग मार्च का आयोजन

संवाददाता ठाकुर सुरेंद्र पाल सिंह (उत्तरकाशी)

उत्तरकाशी: आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के मद्देनजर, उत्तरकाशी पुलिस और ITBP ने धौंतरी, कमद और रातलधार क्षेत्रों में फ्लैग मार्च का आयोजन किया। इस दौरान, जनता से निर्भीक होकर मताधिकार का प्रयोग करने और आदर्श आचार संहिता का पालन करने की अपील की गई। पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी के दिशा-निर्देशन और चुनाव के नोडल अधिकारी सी0ओ0 उत्तरकाशी प्रशांत कुमार के पर्यवेक्षण में यह फ्लैग मार्च निकाला गया। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अमरजीत सिंह के नेतृत्व में, फोर्स ने जनता को पारदर्शी, भयमुक्त चुनाव और सुरक्षा का भरोसा दिलाया

uttarkashi

इस फ्लैग मार्च के दौरान, पुलिस और ITBP के जवानों ने आम जनता के बीच जाकर उन्हें चुनावी प्रक्रिया के प्रति जागरूक किया और उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी सुरक्षा और चुनावी प्रक्रिया की पारदर्शिता सुनिश्चित की जाएगी। इस मार्च का उद्देश्य न केवल चुनावी आदर्श आचार संहिता का प्रचार करना था, बल्कि यह भी सुनिश्चित करना था कि जनता बिना किसी डर या दबाव के अपने मताधिकार का प्रयोग कर सके।

uttarkashi

इस अवसर पर, जवानों ने लोगों से बातचीत करते हुए उन्हें चुनावी प्रक्रिया के महत्व को समझाया और उन्हें निष्पक्ष और स्वतंत्र चुनाव के लिए प्रेरित किया। जनता को यह भी बताया गया कि उनके मत की गोपनीयता की पूरी गारंटी है और उन्हें अपने मत का प्रयोग बिना किसी भय के करना चाहिए।

यह भी पढें:uttarkashi news टिहरी सांसद महारानी माला राज्यलक्ष्मी शाह से विजयपाल सिंह सजवान ने की शिष्टाचार भेंट

फ्लैग मार्च के समापन पर, अर्पण यदुवंशी और प्रशांत कुमार ने सभी जवानों और चुनावी कर्मियों को उनके समर्पण और कठिन परिश्रम के लिए धन्यवाद दिया और आगामी चुनावों के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी। उन्होंने जनता से भी आग्रह किया कि वे चुनावी प्रक्रिया में सक्रिय रूप से भाग लें और अपने मताधिकार का सही उपयोग करें।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *