उत्तरकाशी उत्‍तराखण्‍ड न्यूज़

uttarkashi news टिहरी सांसद महारानी माला राज्यलक्ष्मी शाह से विजयपाल सिंह सजवान ने की शिष्टाचार भेंट

संवाददाता ठाकुर सुरेंद्र पाल सिंह (उत्तरकाशी)

उत्तरकाशी: विजयपाल सिंह सजवान ने टिहरी लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रत्याशी महारानी माला राज्यलक्ष्मी शाह से शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर उन्होंने महारानी को गंगाजल और पुष्पगुच्छ भेंट करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उनकी जीत की शुभकामनाएँ दी।

इस खास मुलाकात में पूर्व जिलाध्यक्ष देहरादून ज्योति सजवाण और हंस फाउंडेशन के प्रदीप राणा भी उपस्थित थे। इस भेंट को लोकसभा चुनावों के संदर्भ में एक महत्वपूर्ण पहल माना जा रहा है।

uttarkashi

इस भेंट के दौरान विजयपाल सिंह सजवान और महारानी माला राज्यलक्ष्मी शाह ने टिहरी लोकसभा क्षेत्र के विकास, जनता की आकांक्षाओं और आगामी चुनावी रणनीति पर चर्चा की। विजयपाल सिंह सजवान ने जोर देकर कहा कि टिहरी क्षेत्र के विकास के लिए उनकी पार्टी प्रतिबद्ध है और वे चुनाव में जनता के समर्थन से विजयी होकर इस क्षेत्र की सेवा करने का संकल्प लेते हैं।

uttarkashi

महारानी माला राज्यलक्ष्मी शाह ने भी अपने विचार व्यक्त किए और कहा कि वे टिहरी क्षेत्र की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगी और क्षेत्र के समग्र विकास के लिए काम करेंगी। उन्होंने विजयपाल सिंह सजवान के समर्थन की सराहना की और आशा व्यक्त की कि आगामी चुनाव में जनता का आशीर्वाद उन्हें प्राप्त होगा।

यह भी पढें:haridwar news हरिद्वार. नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (एनयूजे उत्तराखण्ड) की हरिद्वार जिला कार्यकारिणी के चुनाव में वरिष्ठ महिला पत्रकार सुदेश आर्या जिलाध्यक्ष और मुकेश कुमार सूर्या निर्विरोध महासचिव निर्वाचित हुए हैं.

इस अवसर पर उपस्थित अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भी अपने विचार साझा किए और चुनावी तैयारियों के लिए अपनी शुभकामनाएँ दी। इस भेंट को टिहरी लोकसभा क्षेत्र के लिए एक नई दिशा और ऊर्जा प्रदान करने वाली घटना के रूप में देखा जा रहा है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *