uttarkashi
उत्तरकाशी उत्‍तराखण्‍ड न्यूज़

uttrakashi news उत्तराखंड में चुनावी सरगर्मी बीजेपी ने पुरोला और बड़कोट में खोले नए कार्यालय

संवाददाता ठाकुर सुरेंद्र पाल सिंह (उत्तरकाशी)

उत्तरकाशी: पुरोला, 12 मार्च 2024 आगामी लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने चुनावी तैयारियों को गति देते हुए पुरोला और बड़कोट में अपने चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया। पुरोला में आयोजित उद्घाटन समारोह में पुरोला विधानसभा के विधायक दुर्गेश्वर लाल जी, पुरोला विधानसभा प्रभारी लोकेंद्र सिंह बिष्ट जी, जिलाध्यक्ष सतेंद्र सिंह राणा, जिला प्रभारी नीरु देवी, सहित कई गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया। इस अवसर पर वैदिक मंत्रोचार के साथ पूजा पाठ और हवन किया गया

 

इस कार्यक्रम में पूर्व जिलाध्यक्ष नारायण सिंह चौहान, जिला महामंत्री पवन नौटियाल, प्रदेश मीडिया प्रभारी किसान मोर्चा जगमोहन चंद, संस्थापक सदस्य बलदेव रावत, और अन्य कई वरिष्ठ नेताओं ने भी उपस्थिति दर्ज की। बीजेपी ने यह कदम चुनावी रणनीति के तहत उठाया है ताकि आगामी चुनावों में अपनी पकड़ मजबूत कर सकें।

पुरोला और बड़कोट में बीजेपी द्वारा नए चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन न केवल पार्टी की चुनावी तैयारियों का हिस्सा है, बल्कि यह उत्तराखंड की राजनीति में एक नई दिशा का संकेत भी है। इन कार्यालयों के माध्यम से, बीजेपी ने जनता के साथ सीधे संवाद की अपनी प्रतिबद्धता जताई है और चुनावी अभियानों के लिए एक मजबूत आधार तैयार किया है।

uttarkashi

यह भी पढ़े:सतपुली  नगर पंचायत मेन बाजार स्थित मार्केट में सोमवार रात करीब सवा 8 बजे लगी भीषण आग दुकाने हुई खाक

इन कार्यालयों की स्थापना से बीजेपी की रणनीति में ग्रामीण और शहरी मतदाताओं को समान रूप से संलग्न करने की दिशा में एक स्पष्ट झलक मिलती है। इसके अलावा, यह पहल अन्य राजनीतिक दलों के लिए भी एक चुनौती प्रस्तुत करती है कि वे भी अपनी चुनावी तैयारियों में नवाचार और सक्रियता लाएं।

uttarkashi

आने वाले समय में, ये चुनाव कार्यालय निश्चित रूप से बीजेपी के लिए चुनावी अभियानों का केंद्र बनेंगे और जनता के बीच पार्टी की नीतियों और विचारों को प्रसारित करने का मंच प्रदान करेंगे। इसके साथ ही, यह उत्तराखंड की जनता के लिए भी एक अवसर है कि वे अपने प्रतिनिधियों से सीधे संवाद कर सकें और अपनी आशाओं और अपेक्षाओं को उन तक पहुंचा सकें।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *