uttarkashi
उत्तरकाशी उत्‍तराखण्‍ड न्यूज़

उत्तरकाशी पुलिस ने केरल से कूडा निस्तारण के ठग को पकड़ा

संवाददाता सुरेंद्र पाल सिंह (उत्तरकाशी)

उत्तरकाशी पुलिस ने लोकसभा चुनाव के मध्यनजर वाछिंत, ईनामी एवं फरार अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत एक बड़ी कार्रवाई करते हुए केरल से एक ठग को गिरफ्तार किया है। इस ठग ने वर्ष 2018 में उत्तरकाशी नगर पालिका से कूडा निस्तारण के कार्य के नाम पर 3 लाख रुपये की अग्रिम धनराशि लेकर फरार हो गया था। इस मामले में उसके खिलाफ धारा 420/406 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज है और मा0 न्यायालय उत्तरकाशी ने उसके विरुद्ध 82 CrPC की उदघोषणा की थी।

 

उत्तरकाशी पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी के निर्देशन में पुलिस उपाधीक्षक प्रशांत कुमार और प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अमरजीत सिंह की देख-रेख में प्रभारी एसओजी प्रकाश राणा के नेतृत्व में एसओजी व कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने अभियुक्त के0 एम0 संजीव की लोकेशन के आधार पर केरल में सम्भावित स्थानों पर दबिश दी और गत 11 फरवरी 2024 को उसे मेनाकाठ हाउस पनमन्ना साउथ पोस्ट ऑट्टापलम पलक्कड केरल से गिरफ्तार किया। अभियुक्त को कोतवाली उत्तरकाशी लाया गया और आज मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।

यह भी पढ़ें:haridwar news मां सरस्वती का पूजन व गायन कार्यक्रम का आयोजन हरिद्वार कलाकार सेवा समिति ने किया

अभियुक्त संजीव का पूरा नाम के0 एम0 सजीव पुत्र पी0 विजयन है और वह मेनाकाठ हाउस पनमन्ना साउथ पोस्ट ऑट्टापलम पलक्कड केरल का निवासी है। उसकी उम्र 40 वर्ष है। पुलिस टीम में उ0 नि0 प्रकाश राणा, हे0 कानि0 गजपाल सिंह और कानि0 दीपक सिंह शामिल थे।

uttarkashi

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *