uttarkashi
उत्‍तराखण्‍ड

उत्तरकाशी प्रधानमंत्री मोदी ने नव मतदाताओं को संबोधित किया, भाजयुमो ने उत्तरकाशी में आयोजित किया विशाल कार्यक्रम

संवाददाता सुरेंद्र पाल सिंह (उत्तरकाशी)

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) ने राष्ट्रीय मतदान दिवस के अवसर पर नमो नव मतदाता कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नव मतदाताओं से संवाद किया और उन्हें मतदान के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि मतदान एक लोकतांत्रिक अधिकार है जिससे हम अपने देश के भविष्य को निर्धारित कर सकते हैं।

uttarkashi

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तरकाशी के विधायक सुरेश चौहान थे, जिन्होंने प्रधानमंत्री के भाषण का स्वागत किया और उन्हें उत्तराखंड के विकास के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने उत्तराखंड के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं, जैसे चारधाम परियोजना, आत्मनिर्भर उत्तराखंड अभियान, और गंगोत्री-यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग। उन्होंने नव मतदाताओं से अपील की कि वे भाजपा को अपना समर्थन दें और देश के विकास का हिस्सा बनें।

uttarkashi

कार्यक्रम के मुख्य वक्ता रमेश चौहान थे, जो टिहरी लोकसभा के सयोजांक है उन्होंने नव मतदाताओं को भाजपा के इतिहास, उद्देश्य, और सिद्धांतों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा एक जनता की पार्टी है, जो देश की संस्कृति, संप्रदाय, और समृद्धि का सम्मान करती है। उन्होंने नव मतदाताओं से अनुरोध किया कि वे भाजपा के युवा नेताओं से प्रेरणा लें और देश की सेवा के लिए तैयार रहें।
यह कार्यक्रम भाजयुमो के जिला अध्यक्ष अमित सेमवाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ

यह भी पढ़ें:जीजा ने किया नाबालिग साली के साथ दुष्कर्म

कार्यक्रम का संचालन भाजयुमो के जिला महामंत्री सुरेंद्र राणा ने किया, जिन्होंने सभी अतिथियों, वक्ताओं, और श्रोताओं का अभिनंदन और धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम नव मतदाताओं के लिए एक शिक्षाप्रद और प्रेरणादायक अनुभव रहा है। उन्होंने नव मतदाताओं को भाजपा के साथ जुड़ने और उसके कार्यों में भाग लेने का निमंत्रण भी दिया।

 

भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष संजय पंवार का कहना है कि यह कार्यक्रम युवा मोर्चा के लिए एक ऐतिहासिक और गौरवशाली पल था, इससे युवा पीढ़ी को भाजपा के साथ जोड़ने का एक नया आयाम मिलेगा।

कार्यक्रम में उपस्थित शशिकांत नेगी, रजनेश राणा, धीरज पंवार, संजय पंवार, हर्षमणि बहुगुणा, अभिषेक व सभी युवा मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *