उत्‍तराखण्‍ड कोटद्वार

सांसी गैंग की दो महिला टप्पेबाज हरिद्वार से गिरफ्तार

◆ कोटद्वार में टप्पेबाजी की घटना को अंजाम देकर एक लाख बीस हजार रुपये उड़ाए थे

कोटद्वार। पुलिस ने टप्पेबाजी की घटना का पर्दाफाश करते हुए टप्पेबाजी की घटना में शामिल दो महिला टप्पेबाजों को हरिद्वार से गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्त में आई दोनो टप्पेबाज साँसी गैंग की सदस्य हैं। इनके पास से पुलिस ने एक लाख तेरह हजार रुपये बरामद किए हैं।
पुलिस ने बताया कि विगत आठ अगस्त को टप्पेबाज महिलाओं ने स्टेट बैंक के समीप टप्पेबाजी की घटना को अंजाम देकर पदमपुर निवासी बिपिन नेगी पुत्र स्व.जगदीश चंद्र के थैले से एक लाख बीस हजार रुपये की रकम उड़ा दी थी। पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने धारा 379/411 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर पुलिस टीम ने हरिद्वार से टप्पेबाजी की घटना में संलिप्त दोनों महिलाओं चमेली बाई पत्नी हरीश चंद्र निवासी कड़िया (सांसी) जनपद राजगढ़ मध्य प्रदेश व मीनाक्षी पत्नी बबलू निवासी ग्राम गुलखेड़ी जनपद राजगढ़ मध्य प्रदेश को गिरफ्तार कर उनके पास से एक लाख तेरह हजार रुपये बरामद किए हैं।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार महिलाओं ने बताया कि वह अपने गाँव व आसपास के संबंधियों के साथ घेरा बनाकर भीड़भाड़ वाले स्थानों, बैंकों, बस स्टेशनों, रेलवे स्टेशनों व घाटों में टप्पेबाजी की घटनाओं को अंजाम देते हैं।

पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक मनीभूषण श्रीवास्तव, उपनिरीक्षक प्रद्युमन सिंह नेगी, मुख्य आरक्षी हेमन्त कुमार, चरण सिंह, आरक्षी चन्द्रपाल सिंह, दीपक कुमार, गौरव यादव, हरीश लाल, महिला आरक्षी सुमन पांथरी व शालिनी शामिल रहे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *