उत्‍तराखण्‍ड कोटद्वार न्यूज़ पौड़ी गढ़वाल

गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को दिव्य और भव्य बनाने के लिए प्रदेश महामंत्री एवं सह लोकसभा प्रभारी ने किया सांगठनिक बैठक का आयोजन

संदीप बिष्ट
कोटद्वार। भारत सरकार के गृहमंत्री एवं राजनीति के चाणक्य अमित शाह के 16 अप्रैल को कोटद्वार आगमन से पूर्व प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी एवं सह लोकसभा प्रभारी हेमंत द्विवेदी ने सांगठनिक बैठक का आयोजन किया। बैठक के दौरान अमित शाह के कार्यक्रम को दिव्य और भव्य बनाने के लिए कोटद्वार जनपद के कार्यकर्ताओं से चर्चा की।
भाजपा पूर्व प्रदेश महामंत्री ने सभी मंडल अध्यक्षों, मंडल महामंत्रियों, बूथ अध्यक्षों, शक्ति केंद्र प्रभारी तथा जिला पदाधिकारियों को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए घर-घर जाकर प्रचार प्रसार करने एवं लोगों को अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम स्थल तक लाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से होना चाहिए तथा किसी भी प्रकार का कोई भी व्यवधान उत्पन्न न हो और न ही कोई समस्या हो इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को स्वयंसेवक के रूप में कार्य करने के निर्देश दिए। साथ ही सभी मंडल अध्यक्षों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सुझाव मांगे गए तथा सुझावों पर किस प्रकार से अमल किया जा सकता है के लिए चर्चा की गई।
बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश संगठन को 30-35 हजार लोगों के कार्यक्रम में पहुंचने का आश्वासन दिया तथा सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को बैठकों का आयोजन कर घर-घर जाकर निमंत्रण पत्र देने के लिए कहा।
बैठक में कोटद्वार विधानसभा के सहसंयोजक मनोज ज़खमोला, लैंसडाउन विधानसभा के सहसंयोजक दिनेश भट्ट, ऋषि कंडवाल,पूर्व विधायक शैलेंद्र सिंह रावत,राज गौरव नौटियाल, सुमन कोटनाला, विनोद चौहान, हरि सिंह पुंडीर, मनोज पांथरी,पंकज भाटिया, अनीता आर्य,मीनू डोबरियाल, विजय लखेरा, विनोद रावत, शांतनु रावत, गजेंद्र सिंह रावत, गौरव मिश्रा, सुनील गोयल, पवन बेदी, सुरेंद्र सिंह आर्य, अनिल रावत उपस्थित रहे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *