उत्‍तराखण्‍ड टिहरी गढ़वाल न्यूज़

tihri gharhwal जिलाधिकारी से डॉ सोनी ने दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र में अपनी ड्यूटी लगाने का किया अनुरोध।

टिहरी: उत्तराखंड में उन्नीस अप्रैल को होने जा रहे लोकसभा सामान्य निर्वाचन के लिए शिक्षकों व कर्मचारियों का प्रशिक्षण सुरु हो गया हैं। जिसमे विगत तीस वर्षों से पर्यावरण संरक्षण, संवर्द्धन व पौधे उपहार में देने के क्षेत्र में कार्य कर रहे राजकीय इण्टर कालेज मरोड़ा (सकलाना) में प्रवक्ता भूगोल के पद पर कार्यरत वृक्षमित्र के नाम से मशहूर

पर्यावरणविद् डॉ त्रिलोक चंद्र सोनी की ड्यूटी पीठासीन अधिकारी में लगी हैं। नगर पालिका सभागार नई टिहरी प्रशिक्षण में पहुंचे डॉ सोनी ने जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर अपनी ड्यूटी जनपद के किसी भी विकासखंड के दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र में लगाने का अनुरोध किया हैं।


वृक्षमित्र डॉ सोनी ने कहा हमारा बचपन गांव में गुजारा हैं अगर हमही गांव में चुनाव कराने नही जाएंगे तो कोई बाहरी राज्य से आकर हमारे गांव में चुनाव कराने जो क्या जाएगा।

यह भी पढ़े:crime news बरेली से पकड़ा गया दूसरा आरोपी जावेद, बदायूं में दो मासूम बच्चों की निर्मम हत्या का अब खुलेगा राज

मुझे शिक्षा विभाग में कार्य करते हुए 26 वें वर्ष चल रहा है और मैने अपनी पूरी सेवा दुर्गम के विद्यालयों में की हैं और कर रहा हूं। चुनाव के बहाने हमें अपने गांव के लोगो से मिलने का मौका मिलता हैं अपने बचपन की यादें ताज़ी होती हैं इसलिए में गांव के दूरस्थ क्षेत्र में अपनी ड्यूटी करना चाहता हूं इसे में एक उत्सव के रूप में मनाता हूं। मैंने जिला निर्वाचन अधिकारी से अपनी ड्यूटी जनपद के दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र में लगाने का अनुरोध किया है मुझे विश्वास है मेरा अनुरोध को स्वीकारते हुए जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी मेरी ड्यूटी दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र में लगायेंगे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *