उत्‍तराखण्‍ड कोटद्वार न्यूज़ पौड़ी गढ़वाल

सिंगटाली पुल के निर्माण से गढवाल व कुमांऊ क्षेत्र की जनता होगी लाभान्वित: प्रमुख राणा

◆ सिंगटाली पुल निर्माण संघर्ष समिति ने ग्रामीणों संग विधान सभा के बाहर किया धरना प्रदर्शन

कोटद्वार। सिंगटाली पुल के जल्द निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सिंगटाली पुल निर्माण संघर्ष समिति के आहवान पर आज विधान सभा के बाहर गाजे बाजों के साथ प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने सरकार से पुल के जल्द निर्माण की मांग की।

गुरुवार को संघर्ष समिति के आह्वान पर विधानसभा सत्र के दौरान आयोजित धरना प्रदर्शन में वक्ताओं ने प्रदेश सरकार से सिंगटाली पुल के जल्द निर्माण की मांग की है।उधर प्रदर्शनकारियों को समर्थन देने पौड़ी जिले के विकास खंड द्वारीखाल के प्रमुख महेन्द्र सिह राणा धरना स्थल पर पहुँचे। उन्होंने प्रदर्शनकारियों को समर्थन देते हुए कहा कि सिंगटाली पुल आम जनता के हित में है। इस पुल के निर्माण से गढवाल व कुमांऊ मण्डल के क्षेत्र की जनता को सीधा लाभ मिलेगा। उन्होने कहा कि मैने क्षेत्र पंचायत द्वारीखाल की बैठक में अनेक बार सिंगटाली पुल का प्रस्ताव पारित कर प्रेषित किया है तथा मैं तन मन धन से संघर्ष समिति के साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर हमेशा साथ खड़ा रहूंगा। उन्होंने कहा कि सिंगटाली पुल निर्माण संघर्ष समिति के आहवान पर सभी लोगों को सिंगटाली पुल निर्माण हेतु एकजुट होकर सहयोग करना चाहिये।

कार्यक्रम में हजारों लोगों ने प्रतिभाग किया। धरना प्रदर्शन करने वालो में उदय सिह अध्यक्ष संघर्ष समिति, शान्ति प्रसाद भट्ट उक्रांद, दीपचन्द शाह, प्रधान ग्राम पंचायत किनसूर, कुलदीप सिह बिष्ट प्रधान ग्राम पंचायत गूम, राजीव बिष्ट, संदीप राणा क्षेत्र पंचायत सदस्य द्वारीखाल, कैलाश बिष्ट ग्राम प्रधान चांदपुर, राजेंद्र राणा ग्राम प्रधान दाबड़, सत्य प्रकाश बर्थवाल, मेहरवान सिंह बिष्ट, यजेंद्र सिंह बिष्ट पूर्व प्रधान, मनोज कुमार, आनंद प्रकाश, हरि सिह राणा समेत कई जनप्रतिनिधि व सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *