उत्‍तराखण्‍ड न्यूज़ हरिद्वार

रुड़की में बंधक बनाकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

हरिद्वार। बहादराबाद क्षेत्र से एक दिहाड़ी पेशा किशोरी को उसकी ही परिचित युवती ने तीन युवकों को हवाले कर दिया। रुड़की क्षेत्र में तीन दिन तक आरोपियों ने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। शिकायत मिलने पर श्यामपुर पुलिस ने किशोरी को रुड़की क्षेत्र से बरामद किया है। इधर, आरोपी युवती एवं उसके परिचित तीनों आरोपी युवकों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

श्यामपुर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक किशोरी पिछले दो माह से बहादराबाद क्षेत्र में एक ठेकेदार के पास दिहाड़ी मजदूरी कर रही थी। चार दिन पूर्व किशोरी का मोबाइल फोन स्विच ऑफ आने के बाद परिजन उससे मिलने बहादराबाद पहुंच गए। लेकिन किशोरी उन्हें वहां नहीं मिली। परेशान परिजन बहादराबाद पुलिस पहुंचे। जहां से पुलिस ने मामला श्यामपुर का बताकर उन्हें वापस भेज दिया।

परिजन श्यामपुर पुलिस पहुंचे। यहां उन्होंने बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके कुछ देर बाद ही चंडीघाट चौकी प्रभारी अंशुल अग्रवाल ने किशोरी को रूड़की क्षेत्र से बरामद कर परिजन को सौंप दिया। किशोरी ने उसके बाद परिजन से आपबीती बयां की। उसने बताया कि उसकी एक परिचित युवती उसे रुड़की ले गई थी। जहां उसने उसे तीन युवकों के सुपुर्द कर दिया था। युवकों ने कई दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया। यह बात सामने आने पर अवाक रह गए परिजन बेटी को लेकर देवभूमि भैरव सेना संगठन के अध्यक्ष चरणजीत सिंह पाहवा के पास पहुंच गए। जिलाध्यक्ष चरणजीत सिंह ने पूरे परिवार को चंडीघाट चौकी ले जाकर पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराया।
प्रिंयका भारद्वारज को सौंपी जांच

उच्चाधिकारियों के संज्ञान में मामला आने पर शहर कोतवाली में तैनात महिला एसआई प्रिंयका भारद्वाज को मामले की जांच सौंपी गई। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद मामले में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने, पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी युवती एवं युवकों को पुलिस ने चिन्हित कर लिया है। जिनकी धरपकड़ के प्रयास जारी है। एसओ विनोद थपलियाल ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *