sultanpur
उत्‍तराखण्‍ड

सुल्तानपुर लोग देखते रहे और नवजात के शव को निवाला बनाता रहा कुत्ता

सुल्तानपुर। ममता को शर्मसार और दिल को विचलित करने वाला दृश्य सामने आया है। सिविल लाइन जैसे टप्च् इलाके में बने पर्यावरण पॉर्क में कुत्ता नवजात शिशु को निवाला बना रहा है। पॉर्क में सैकड़ों लोगों का आवागमन है लेकिन किसी ने उसे बेजान इंसान के मृत दुधमुंहे को जानवर की दरिंदगी से बचाकर उसे मिट्टी में दबाना मुनासिब नहीं समझा।

सुल्तानपुर  दरअस्ल कोतवाली नगर के सिविल लाइन क्षेत्र में गोमती नदी के किनारे पर पर्यावरण पॉर्क बना हुआ है। नगर पालिका परिषद सुल्तानपुर यहां साफ सफाई से लेकर बिजली आदि की व्यवस्था मिली हुई है।

हाल ही में निकाय चुनाव में जीतने के बाद और चुनाव से पहले भाजपा चेयरमैन प्रवीण अग्रवाल यहां पहुंचे थे। उन्होंने बड़े-बड़े दावे किए थे। उन दावों की पोल तो इस दृश्य ने खोलकर रख दिया है जिसमें एक कुत्ता नवजात शिशु को दरिंदगी के साथ नोच रहा है। यही नहीं कुत्ता नवजात के शव को दांतों से पकड़कर इधर-उधर घूमता रहा। वीडियो देखने के बाद रूह तो कांप उठी।

यह भी पढ़े:प्रेमी के लिए कातिल बन गईं दो बेटियां, बेटे के साथ मिलकर आईटीबीपी कर्मी पिता को सुलाया मौत की नींद

सुल्तानपुर     लेकिन पर्यावरण पॉर्क में मौजूद लोगों ने ये दृश्य देखा और उन पर कोई असर नहीं हुआ। तभी तो किसी ने उस बेजुबान के शव को ठिकाने लगाने की जुगत भी नहीं देखा। वही काफी अहम सवाल ये है कि आखिर कुत्ता जिस नवजात को अपना निवाला बनाए हुए था उसे वो उठाकर कहां से लाया? ये किसी हॉस्पिटल में किए गए गर्भपात का हिस्सा है या फिर किसी कलयुग की मां का कुकर्म है। जिसने कोख से जन्मे को कूड़े की ढेर में फेंका और चलती बनी। हालांकि अब वीडियो सामने आने के बाद कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

प्रो. आद्या प्रसाद इण्डियन इकोनॉमिक एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्वाचित

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *