उत्‍तराखण्‍ड कोटद्वार न्यूज़ पौड़ी गढ़वाल

कोटद्वार में तीन दिवसीय रोटरी टेबल टेनिस टूर्नामेन्ट हुआ आरंभ

संदीप बिष्ट
कोटद्वार। नजीबाबाद रोड स्थित रोटरी भवन मे आयोजित टेबल टेनिस टूर्नामेंट का शुभारम्भ रोटरी मण्डल 3100 के मण्डलाध्यक्ष अशोक गुप्ता ने किया। इस अवसर पर उन्होने बच्चो को शिक्षा के साथ साथ खेलो के प्रति रूचि जागृत करने के लिए प्रेरित किया। मंडलाध्यक्ष ने सभी खिलाड़ियो को खेल के प्रति शपथ दिलाते हुए खेल भावना से खेलने की अपील भी की। कहा की खेल से शरीर का विकास होता है व्यक्ति हमेशा स्वस्थ रहता है । उन्होने टेबिल टेनिस के प्रति रूझान पैदा करने के लिये रोटरी क्लब की सराहना की ।
विशिष्ट अतिथि अपर पुलिस अधीक्षक जया बलूनी ने जीवन मे अनुशासन बनाये रखने व फिट रहने के लिए खेल को अति आवश्यक बताया। बच्चो को खेलो के प्रति अपने हुनर का प्रदर्शन के लिए मंच प्रदान कराने के लिए रोटरी क्लब की प्रशंसा की ।


रोटरी अध्यक्ष कुलदीप अग्रवाल ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि रोटरी क्लब भविष्य मे अन्य खेलो का भी आयोजन करायेगा। वहीं टूर्नामेंट के संयोजक वाई पी गिलरा ने गेम के नियम पढ़ कर टूर्नामेंट के बारे मे जानकारी दी ।
इस अवसर पर कमल गुप्ता,अनीत चावला ने विचार व्यक्त किये। टूर्नामेंट में निशिथ माहेश्वरी, सिद्धार्थ नैथानी ,अभिषेक कुकरेती ,राकेश मोहन कण्डारी ने रैफरी के रूप में महत्वपूर्ण दिया ।
कार्यक्रम का संचालन सचिन गोयल ने किया। इस अवसर पर सीमा उपाध्याय, पूजा अग्रवाल,सोनिया अग्रवाल,लतिका गोयल ने स्वागत गीत प्रस्तुत किए। टूर्नामेंट का प्रथम मैच सेन्ट थामस स्कूल पौड़ी व स्कोलर एकेडमी के बीच खेला गया। समाचार लिखे जाने तक सेन्ट थामस पौड़ी व हैरीटेज एकेडमी ने अपने मैच जीतकर दूसरे राउण्ड मे प्रवेश किया । 
वहीं टूर्नामेंट की पांचो स्पर्धाओ मे परसुडाखाल,पौड़ी,कड़ाईखाल,जहरीखाल,लैन्सडाउन,हल्द्वानी, नैनीताल, ऋषिकेश, देहरादून, रिंगवाड़ी,कोटद्वार के लगभग 195 प्रतिभागी भाग ले रहे है ।
इस अवसर पर सचिव प्रतिभा गुप्ता ,कोषाध्यक्ष सचिन गोयल,उपसचिव डी पी सिंह, संजीव अग्रवाल , विजय कुमार माहेश्वरी जूनियर कमल गुप्ता,अनीत चावला,ज्योति उपाध्याय ,विपिन बक्शी,अशोक अग्रवाल, अमित अग्रवाल ,गोपाल बंसल, अनुराग अग्रवाल इत्यादि सदस्य व स्कूलो के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *