उत्‍तराखण्‍ड न्यूज़ पौड़ी गढ़वाल

व डामरीकरण को लेकर कार्य की धीमी प्रगति पर भी विधायक पोरी ने जताई नाराजगी

सवांददाता अभिषेक नेगी

विकास खंड कोट की खांड्यूसैंण बगोलीधार मोटर मार्ग के विस्तारीकरण व डामरीकरण कार्य का स्थानीय विधायक राजकुमार पोरी ने पीएमजीएसवाई के अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने इस मौके पर नाराजगी जताते हुए कार्य गुणवत्ता में सुधार लाने के अधिकारियों को निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों की शिकायत पर उनके द्वारा यह स्थलीय निरीक्षण किया गया है। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को रोड के विस्तारीकरण एवं डामरीकरण के कार्य में ढिलाई न बरतने के निर्देश दिए। इस दौरान सड़क विस्तारीकरण व डामरीकरण को लेकर कार्य की धीमी प्रगति पर भी विधायक पोरी ने नाराजगी जताई और विभागीय अधिकारियों से गुणवत्ता के साथ कार्य प्रगति में तेजी लाने को कहा।

यह भी पढ़े:गौतस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली, फरार गैंगस्टर था आरोपी

विधायक पोरी ने कहा कि कोट ब्लॉक मुख्यालय समेत कई ग्रामीण क्षेत्रों को जोड़ने वाली यह रोड़ स्थानीय लोगों की आशाओं पर खरी उतरनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सड़क के बेहतर निर्माण को लेकर नालियां, इस्कवर समेत सभी कार्यों में बेहतर गुणवत्ता के साथ रोड का अधिकारी काम करवाएं। इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि सुबोध नौटियाल, सामाजिक कार्यकर्ता सुरेश भट्ट, पीएमजीएसवाई श्रीनगर के अधिशासी अभियंता बीड़ी जोशी, एई भगत सिंह रावत आदि की मौजूदगी रही।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *