उत्तर प्रदेश नजीबाबाद

किरतपुर नगरपालिका के नी चेयरमैन अब्दुल मन्नान ने तीसरी बार की जीत हासिल

बिजनौर/ किरतपुर नगरपालिका के निवर्तमान चेयरमैन अब्दुल मन्नान ने तीसरी बार भी अच्छे वोटों से जीत हासिल कर हैट्रिक लगाई
हम आपको बता दें कि वैसे तो कई और प्रत्याशियों ने भी अब्दुल मन्नान के सामने खड़े होकर चेयरमैन बनने का प्रयास किया मगर किरतपुर की जनता अब्दुल मन्नान के अलावा चेयरमैन बनाने को तैयार नहीं है।

अब्दुल मन्नान ने अपने कुशल व्यवहार व कठिन परिश्रम से लोगों का जो दिलजीत रखा है वह काबिले तारीफ है किरतपुर की जनता किसी और प्रत्याशी को चेयरमैन चुनने को राजी न नहीं है। अब्दुल मन्नान ने तीसरी बार भी दूसरे प्रत्याशियों को हराकर अच्छे वोटों से जीत कर एक रिकार्ड कायम कर दिया है। अब्दुल मन्नान को सपा से टिकट देकर प्रत्याशी बनाया गया था।

अब्दुल मन्नान ने यह जीत हासिल कर किरतपुर की जनता का आभार व्यक्त किया अब्दुल मन्नान ने कहा कि मेरी जीत में विधायक मनोज पारस का भी बहुत बड़ा योगदान है और किरतपुर की जनता जो मेरे से दिल से प्यार करती है मैं उनका दिल से शुक्रगुजार हूं मेरी मां और बहनों ने जो मेरे लिए रात और दिन दुआएं मांगी है मैं उनका यह है आभार कभी नहीं भूलूंगा। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि उनके लिए हर समय काम आ सकूं अब्दुल मन्नान की जीत से उनके समर्थकों मैं जीत का माहौल देखा जा रहा है उनके घर पर बधाई हो देने वालों का ताता लगा हुआ है

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *