उत्‍तराखण्‍ड कोटद्वार न्यूज़ पौड़ी गढ़वाल

काशीरामपुर ने कारगिल विजय दिवस फुटबॉल ट्रॉफी की अपने नाम

संदीप बिष्ट
कोटद्वार। कारगिल विजय दिवस के अवसर पर काशीरामपुर तल्ला वार्ड न. 6 स्थित मिनी स्टेडियम में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला गया जिसमें खिलाड़ियों ने ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए पूरा दम ख़म लगाया।

फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मैच का शुभारंभ कारगिल शाहिद कैप्टेन विक्रम बत्रा के साथी रहे रिटायर्ड कर्नल चंद्रपाल पटवाल एवं कृषि मंडी समिति के अध्यक्ष सुमन कोटनाला ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। रिटायर्ड कर्नल चंद्रपाल पटवाल ने फुटबॉल पर शॉट मरकर खेल प्रतियोगिता के फाइनल मैच का शुभारंभ किया।

फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मैच पदमपुर तथा काशीरामपुर के बीच खेला गया जिमसे काशीरमपुर ने 1-0 से कारगिल विजय दिवस ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमा लिया।

इस अवसर मुख्य अतिथि सुमन कोटनाला ने देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों को निछावर कर देने वाले वीर सपूतों का स्मरण करते हुए नमन किया। कहा की वीर सपूत देश की आन बान और शान है। इन्हीं वीर सपूतों के अदम्य साहस के कारण हम लोग रात को आसानी से घरों के अंदर सो पाते है। पूर्व सैनिक सुनील रावत ” माठू ” तथा आयोजकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा की यह एक अच्छी पहल है ,इस प्रकार के टूर्नामेंट से युवाओं को वार्ड स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक खेलने का अवसर मिलेगा।

इस अवसर पर उत्तराखंड गौरव रत्न से सम्मानित खेल शिक्षक एवं अंतराष्ट्रीय फुटबॉल कोच सुनील रावत ,किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष अनिल रावत , किसान मोर्चा के नगर मंडल अध्यक्ष संजीव थपलियाल , 9 वीं गढ़वाल राइफल से रिटायर्ड ओनेरी कप्तान हर्षवंत सिंह ,रिटायर्ड सूबेदार महेंद्र ,रिटायर्ड सूबेदार डबल सिंह , रिटायर्ड हवलदार मनोज , अनूप , महिंद्रा , रामचंद्र तथा फुटबॉल टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए सिद्धार्थ रावत सह सचिव जिला फुटबॉल संघ पौड़ी ने विशेष सहयोग प्रदान किया जबकि अंचल अग्रवाल ने मैच का आँखों देखा हाल सुनाया तथा ऋतिक नेगी ने मैच रैफरी, अमित और सोमू ने लाइन मैन की भूमिका निभाई।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *