hariyana
उत्‍तराखण्‍ड न्यूज़

भारी बहुमत से जीतेंगे डॉ अशोक तवर

हरियाणा। भाजपा नेता शिशुपाल रावत ने सिरसा लोक सभा में अशोक तवंर के पक्ष में उत्तराखंड समाज से की विजयी बनाने की अपील, रावत ने कहा कि श्री नरेन्द मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए डॉ अशोक तवंर को अधिक से अधिक मतों से जीता कर लोक सभा भेजें, उन्होंने कहा सिरसा सहित पुरे देश का विकास करवाना है तो है।भाजपा नेता शिशुपाल रावत ने सिरसा लोक सभा में अशोक तवंर के पक्ष में उत्तराखंड समाज से की विजयी बनाने की अपील, रावत ने कहा कि श्री नरेन्द मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए डॉ अशोक तवंर को अधिक से अधिक मतों से जीता कर लोक सभा भेजें, उन्होंने कहा सिरसा सहित पुरे देश का विकास करवाना है तो मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री 400 सांसद पार करवाने है

मोदी जी के नेतृत्व में जिस प्रकार से ऐतिहासिक फैसले हुए है अयोध्या में श्री राम मंदिर बनाकर व धारा 370 हटा कर हिंदुस्तान का दिल जीता है। इसलिए देश के लोग मोदी जी को ही प्रधानमंत्री देखना चाहते है।

यह भी पढ़े:उत्तरकाशी पुलिस ने अफीम की खेती को किया नष्ट, 12 भू-स्वामियों के खिलाफ केस दर्ज

hariyana

बैठक में डॉ राजेश खन्ना, नीटू त्यागी, राजेश बकर, आनंद रावत अध्यक्ष उत्तराखंड सभा,गणेश रावत जिला सयोजक केशर सिंह नेगी सहसयोजक गोपाल खत्री संरक्षक, ठाकुर सिंह रावत सतीश शर्मा, नैन सिंह रमेश जोशी, रजत रावत सुनिल चौहान, यशपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *