haridwar
उत्‍तराखण्‍ड

हरिद्वार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का जन-जन तक प्रचार किया चिकित्सा सेवा से जुड़े युवाओं और युवतियों ने,

स्वामी राम प्रकाश चैरिटेबल हॉस्पिटल के चिकित्सकों, नर्सिंग स्टाफ और गैर नर्सिंग स्टाफ ने बांटे दुकानों में अक्षत और निमंत्रण पत्र

 

हरिद्वार

जहां अयोध्या में राम जन्मभूमि को लेकर हर वर्ग में उत्साह और उमंग है वैसा ही उत्साह और उमंग हरिद्वार के चिकित्सकों नर्सिंग स्टाफ और गैर नर्सिंग स्टाफ में देखने को मिल रहा है।

कड़ाके की ठंड के बावजूद स्वामी राम प्रकाश चैरिटेबल हॉस्पिटल अवधूत मंडल के चिकित्सकों, नर्सिंग स्टाफ और गैर नर्सिंग स्टाफ ने चिकित्सालय से रामध्वज लेकर एक रैली निकाली,जो रैली अवधूत मंडल और आसपास के सड़क मार्ग से होती हुई चिकित्सालय में समाप्त हुई।

यह भी पढें:पौड़ी गढ़वाल द्वारीखाल प्रमुख महेन्द्र सिह राणा ने हंस फाउन्डेशन द्वारा संचालित वन अग्नि शयन रोकथाम प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया शुभारम्भ

रैली में शामिल चिकित्सकर्मी जय श्री राम, जय हनुमान,सियावर रामचंद्र की जय, वंदे मातरम, भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे। और इन्होंने हर दुकान में जाकर दुकानदारों को राम अक्षत और अयोध्या का निमंत्रण कार्ड वितरित किया और उन्हें अयोध्या आने के लिए सादर निमंत्रण दिया। चिकित्साकर्मियों में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह कार्यक्रम को लेकर उत्साह देखते ही बन रहा था।

राम संपर्क सद्भाव रैली में स्वामी राम प्रकाश चैरिटेबल हॉस्पिटल की महा प्रबंधक निधि धीमान, डॉ आरती सैनी,संगम सैनी, नर्सिंग स्टाफ की वेद श्रुति चौहान, अंशु यादव, आलोक नवानी प्रियंका बर्थवाल, सर्वजीत कौर आदि शामिल थे।

haridwar

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *