haridwar
उत्‍तराखण्‍ड न्यूज़ हरिद्वार

हरिद्वार श्रीराम मंदिर मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा समारोह को ऐतिहासिक बनाएंगे संत महापुरुष: स्वामी अमृतानंद

अग्नि अखाड़े के सचिव श्रीमंहत संपूर्णानंद ब्रह्मचारी महाराज का संतों ने किया स्वागत

 

हरिद्वार। श्री पंच दशनाम् अग्नि अखाड़े के सचिव श्रीमंहत संपूर्णानंद ब्रह्मचारी महाराज ने गुजरात से हरिद्वार भूपतवाला स्थित श्री जगदीश स्वरूप आश्रम पहुंचकर स्वामी अमृतानंद महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया। पूर्व पालिकाध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी एवं स्वामी अमृतानंद महाराज ने फूल माला पहनकर उनका स्वागत किया

 

हरिद्वार।इस दौरान संतों ने राम मंदिर मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को भव्य और दिव्य रूप देने पर चर्चा की। स्वामी अमृतानंद महाराज ने कहा कि वर्षों की प्रतिक्षा के बाद अयोध्या स्थित श्रीराम मंदिर में श्री रामलला विराजमान होने जा रहे हैं।

समस्त देशवासियों के लिए यह ऐतिहासिक दिन होगा। सभी को उस ऐतिहासिक क्षण को दीपावली के रूप में मनाना चाहिए। श्रीमंहत संपूर्णानंद ब्रह्मचारी महाराज ने कहा कि देश भर से संत महापुरुष अयोध्या में ऐतिहासिक कार्यक्रम को दिव्य और भव्य बनाने के लिए अवश्य पहुंचेंगे।

 

प्रभु श्रीराम हमारे आदर्श और भारतीय संस्कृति एवं सनातन धर्म का आधार है। रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से देश भर के भक्तों में नई ऊर्जा का संचार होगा। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साधुवाद के पात्र है।

यह भी पढ़ें:लक्सर प्रत्येक घर-घर में किया जा रहा है पूजित अक्षत व निमंत्रण पत्रों का वितरण

पूरी कर्तव्यनिष्ठा के साथ अयोध्या के समुचित विकास में अपना सहयोग प्रदान कर रहे हैं। स्वामी अनंतानंद महाराज ने कहा कि राम मंदिर निर्माण हजारो बलिदानी महापुरुषों के संघर्ष का परिणाम है।

हम सभी संत महापुरुष हरिद्वार सहित देशभर से बड़ी संख्या में अयोध्या पहुंच कर रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को ऐतिहासिक रूप से भव्य और दिव्य बनाएंगे। इस अवसर पर पूर्व पालिका अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी, महंत शिवानंद, महंत निर्मल दास मौजूद रहे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *