उत्‍तराखण्‍ड

haridwar news खेल के माध्यम से भी जीवन रोशन होता है

हरिद्वार, रोहन कुमार

इंसान की ज़िंदगी में खेल काफी ज़रूरी होता है। खेल इंसान के मानसिक एवं शारीरिक विकास के लिए जितना ज़रूरी हैं उतना ही मनोरंजन का अच्छा तरीका भी है। खेल और मनोरंजन की इसी भावना को ध्यान में रखते हुए दिनांक 13 व 15 फरवरी 2024 को, बीएमएल मुंजाल ग्रीन मैडोज स्कूल, गंगा ग्रीन्स में वार्षिक खेल दिवस (ऊर्जा) मनाया गया। कक्षा नर्सरी से कक्षा सात तक के छात्रों ने इस कार्यक्रम में उत्साह के साथ भाग लिया। प्रतियोगिता आयोजन का कार्यभार प्री प्राइमरी कक्षाओं के लिए शिवानी राठौर और परमजीत डोगरा ने एवं कक्षा एक से सात तक के लिए आरती जुयाल और रवि मोहन गुप्ता ने संभाला।

haridwar

यह भी पढें:उत्तरकाशी डुंडा में बोर्ड परीक्षा के दौरान धारा 144 लागू परीक्षा केंद्रों के आसपास हथियार और जनसमूह पर पाबंदी

कार्यक्रम का शुभारंभ हैड मिस्ट्रेस तपस्या मक्कर ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया और सभी छात्र- छात्राओं का प्रोत्साहन बढ़ाया। प्रतियोगिता में छात्रों ने कलेक्ट एंड रन रेस, १०० मीटर दौड़, लेमन एंड स्पून रेस, टग ऑफ वॉर और राइडर रेस आदि दौड़ में सभी ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। उन्होंने अपने ऊर्जावान प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। कई छात्रों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और कई पुरस्कार जीते।
छात्रों का मनोबल बढ़ाने के लिए स्कूल की हेड मिस्ट्रेस, एचआर व सभी शिक्षक मौजूद रहे।
हैड मिस्ट्रेस ने सभी विजेताओं को मेडल व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *