haridwar
उत्‍तराखण्‍ड न्यूज़ हरिद्वार

 हरिद्वार हार्दिक शर्मा का उत्तराखण्ड ग्रामीण बैंक में पी.ओ. पद पर हुआ चयन 

हरिद्वार/ एसएमजेएन महाविद्यालय के एम.काॅम. तृतीय सेमेस्टर में अध्ययनरत छात्र हार्दिक शर्मा का उत्तराखण्ड ग्रामीण बैंक में पी.ओ. पद पर चयन हुआ है। उक्त जानकारी देते हुए  कुमहाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. सुनीलमार बत्रा ने हार्दिक शर्मा को शुभच्छायें प्रेषित की।

इस अवसर पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद व काॅलेज प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष श्री महन्त रविन्द्र पुरी ने हार्दिक शर्मा को सम्मानित करते हुए कहा कि महाविद्यालय के छात्र-छात्राऐं इसी प्रकार सफलता अर्जित कर महाविद्यालय को गौरवान्वित करते रहें।

 

हरिद्वार/ श्री महन्त ने अन्य छात्र-छात्राओं को भी हार्दिक शर्मा की सफलता से प्रेरणा लेने के लिए अपील करते हुए कहा कि महाविद्यालय का कैरियर काउसिंलिंग सेल निरन्तर छात्र-छात्राओं के कैरियर में उन्नति के लिए प्रयत्नशील है और इसी प्रकार से भविष्य में भी छात्र-छात्राओं की सफलता की अपेक्षा करता है। निरंजनी सुपर 33 ग्रुप के सार्थक प्रयास परिलक्षित हो रहें हैं। उन्होंने कालेज प्राचार्य डॉ सुनील कुमार बत्रा एवं कालेज परिवार को अपनी बधाई प्रेषित की।

 

यह भी पढ़ें:उत्तर प्रदेश: डेढ़ महीने तक 50 किमी क्षेत्र में खुशबू फैलाएगी अयोध्याधाम पहुंच रही 108 फीट लंबी यह धूपबत्ती

haridwar
अधिष्ठाता छात्र कल्याण डाॅ. संजय कुमार माहेश्वरी न कहा कि यह सफलता हार्दिक शर्मा की लगन और मेहनत का परिणाम है तथा महाविद्यालय परिवार उनकी इस सफलता पर अत्यधिक हर्ष महसूस करता है।
इस अवसर पर डाॅ. नलिनी जैन, डाॅ. विजय शर्मा, वैभव बत्रा, मोहन चन्द्र पाण्डेय आदि ने हार्दिक शर्मा को अपनी शुभकामनायें प्रेषित की।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *