dehradun
उत्‍तराखण्‍ड देहरादून

haridwar news धर्मनगरी में गूंजा पुष्कर उद्धोष

हरिद्वार मातृ शक्ति के सम्मान के लिए हरिद्वार के ऋषिकुल मैदान में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इससे पहले सीएम धामी ने यहां रोड शो किया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देवपुरा चौक से रोड शो शुरू किया। ढोल नगाड़ों की थाप पर भव्य रोड शो किया गया।

सीएम के साथ में राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी, सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक,रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा, नगर विधायक मदन कौशिक, रानीपुर विधायक आदेश चौहान आदि मौजूद रहे। रोड शो में ढोल नगाड़ों की थाप पर कार्यकर्ता झूमते हुए चल चले। वहीं भारी संख्या में महिला शक्ति कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची।

ऋषिकुल मैदान में सोमवार को नारी शक्ति महोत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं का नवाजा गया। इसके अलावा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की ओर से 1,168 करोड़ की 158 परियोजनाओं की सौगात हरिद्वार जिले को दी गई।

यह भी पढें:dehradun news हल्द्वानी हिंसा को लेकर मुस्लिम संगठनों का बड़ा बयान

महोत्सव में विभिन्न विभागों के स्टॉल और उनकी ओर से चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी भी दी गई। मुख्यमंत्री की ओर से योजनाओं का शिलान्यास-उद्घाटन किया गया। कार्यक्रम में 461 करोड़ की 97 योजनाओं का लोकार्पण और 7०8 करोड़ की 61 योजनाओं का शिलान्यास किया गया।

haridwar

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *