उत्‍तराखण्‍ड न्यूज़ हरिद्वार

लक्सर प्रत्येक घर-घर में किया जा रहा है पूजित अक्षत व निमंत्रण पत्रों का वितरण

लक्सर- नगर क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी में राम मंदिर अयोध्या से पहुंचे पवित्र पूजित अक्षत और निमंत्रण पत्रों का वितरण भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता आदित्य चौधरी के नेतृत्व में श्री राम सेवकों द्वारा घर-घर जाकर किया गया।


ज्ञात रहे की आजकल श्री राम सेवकों द्वारा संपूर्ण भारत में “अयोध्या राम मंदिर” से आए पवित्र पूज्य अक्षत के साथ निमंत्रण पत्तों का वितरण कार्यक्रम चल रहा है यह वितरण 14 जनवरी तक चलेगा। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता आदित्य चौधरी ने बताया कि अयोध्या में नवनिर्मित राम जन्मभूमि मंदिर में 22 जनवरी को होने वाली प्रभु श्री राम जी की प्राण प्रतिष्ठा के लिए निमंत्रण पत्र और अक्षत और राम मंदिर का फोटो श्री राम भक्तों को घर-घर जाकर दिया जा रहा है।और सभी से अपील की जा रही है

यह भी पढ़ें:हरिद्वार भारत की नैतिक और सांस्कृतिक विरासत को संरक्षित रखने के लिए देश में और अधिक गुरुकुल हों स्थापित

कि जिस दिन 22 जनवरी को राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होगी उस दिन सभी सूर्यास्त के बाद अपने घर के सामने देवताओं की प्रसन्नता के लिए दीपक जला कर दीपोत्सव मनाएं। और प्रभु श्री राम लला के नवनिर्मित मंदिर के दर्शन हेतु अपने अनुकूल समय अनुसार अयोध्या में परिवार सहित पधारे और प्रभु श्री राम के दर्शन कर जीवन सार्थक करें।

इस अवसर पर राजीव गोयल, हिमांशु गुप्ता, आकाश शर्मा, उज्जवल, प्रशांत गोयल, गौरव मल्होत्रा, अजय गुप्ता, सुशील जी, महेंद्र धीमान, मनोज गोयल आदि श्री राम भक्त मौजूद रहें।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *