haridwar
उत्‍तराखण्‍ड न्यूज़ हरिद्वार

सुपर मार्किट सेक्टर 4 में प्रभु राम प्राण प्रतिष्ठा अवसर पर दीप प्रज्वलित हुआ

हरिद्वार

भेल लघु व्यापारिक वेलफेयर सोसाइटी सुपर मार्किट से0 4 भेल एवं सभी दुकानदारों के द्वारा अयोध्या में भगवान् राम के प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर दुर्गा पूजा के स्थल पर भगवान् राम दरबार की मूर्ति रखकर शाम को 4:30 से 5:30 बजे के बिच में हवन किया गया एवं 101 दीपो को प्रज्वलित कर तत्पश्चात भोग प्रसाद चढ़ा कर भव्य तरीके से पूजा की गई तथा हलवे के प्रसाद का वितरण किया गया।

इस अवसर पर भगवान् राम के जयकारे से सुपर मार्केट सेक्टर 4 गूंज उठा। से0 3, से0 4 (शिव मंदिर), से0 5 और शिवालिक नगर के सभी मंदिरो में भगवान् राम के प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर लोगो ने भंडारे एवं हलवे के प्रसाद का वितरण किया।

यह भी पढ़े:आनंदित अवधपुरी, सरयू हरषाई रघुराई के दिव्य दर्शन की बेला आई

हरिद्वार

सेक्टर 4 मार्किट के अध्यक्ष डी. एस. वर्मा ने इस अवसर पर कहा की 500 वर्ष इंतज़ार करने के बाद अयोध्या में भगवान् राम का प्राण प्रतिष्ठा होने पर सभी लोगो ने ख़ुशी जाहिर की है और साथ ही साथ भगवान् राम से हाथ जोड़ के कहा की विगत 40 साल से लाइट और पानी के बिना मार्किट के लोग वंचित है और भेल के कार्यपाल निर्देशक और (जी. एम.), (एच. आर.) को भगवान् राम सद बुद्धि दे जिससे दुकानों का पक्का निर्माण और बिजली, पानी एवं सुलभ शौचालय के सुविधा का निर्माण हो सके एवं 40 साल से परेशान सभी दुकानदारों ने मिल के कहा की “भगवान् राम का तो 14 वर्षो के बाद वनवास से अयोध्या वापसी हो गई थी परन्तु हमें इस बनवास से कब तक मुक्ति मिलेगी। कब होगा मार्केट का विकास

हरिद्वार
इस अवसर पर मार्किट के अध्यक्ष डी एस वर्मा, रामाधार चौबे, विवेक वर्मा, कमलेश कुमार, सतीश गुप्ता, ऋषिपाल चौधरी, जीतेन्द्र राय, अजीत, जीतेन्द्र, अमरीश, जसबीर, रामचंद्र शर्मा, अरुण कुमार, रोहन कुमार , राजेश, विशाल, प्रवीण कुमार जैन एवं सभी दुकानदार तथा नगर वासी उपस्थित थे।

haridwar

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *