उत्‍तराखण्‍ड

GT vs KKR Pitch Report: कैसा होगा अहमदाबाद की पिच का हाल? बैटर्स की होगी चांदी या गेंदबाज होंगे हावी? जानिए

IPL 2024 में सोमवार को हो रहे 63वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस(GT vs KKR) की भिड़ंत देखने को मिलेगी। KKR पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। तो वहीं गुजरात टाइटंस को अगर प्लेऑफ में पहुंचना है तो आज का ये मुकाबला जीतना होगा। ऐसे में चलिए जानते है अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) की पिच का हाल कैसा रहेल्गा ?

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात और कोलकाता आपस में भिड़ेंगी। नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) को देखा जाएं तो यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार है। पिछले मैच में यहां दर्शकों को दो शतकीय पारी देखने को मिली थी।

अब तक इस नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टोटल 32 मैच खेले गए है। जिसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 14 बार जीत हासिल की है। तो वहीं पहले बोलिंग करने वाली टीम ने 18 बार बाजी मारी है। पहली पारी का एवरेज स्कोर इस ग्राउंड में करीब 171 से 180 रनों के बीच है।

GT vs KKR Head-to-Head Record
दोनों ही टीमों गुजरात और कोलकाता के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड को देखा जाए तो दोनों ही टीम टोटल तीन बार आमने-सामने आई है। जिसमें दो मैच गुजरात ने अपने नाम किए है। तो वहीं कोलकाता ने एक जीत दर्ज की है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *