उत्‍तराखण्‍ड कोटद्वार देहरादून न्यूज़ पौड़ी गढ़वाल

जिला कांग्रेस कोटद्वार ने की उद्यान मंत्री के ख़िलाफ़ जाँच की मांग

कोटद्वार। उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों ने बहुचर्चित उद्यान विभाग घोटाले में सरकारी अधिकारी/कर्मचारियों और सरकार की संलिप्तता पर कार्यवाही किए जाने को लेकर उपजिलाधिकारी कोटद्वार के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित किया।
ज्ञापन में कहा गया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो CBI द्वारा जांचोपरांत बहुचर्चित उद्यान विभाग घोटाले का पर्दाफाश होने और अधिकारी /कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, जिससे स्पष्ट है कि घोटाले में जनहितों पर कुठाराघात में उद्यान मंत्री सुबोध उनियाल की भूमिका भी परिलक्षित होती है।
ज्ञापन के माध्यम से कांग्रेस पार्टी ने कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही न होने पर आंदोलन की बाध्यता की बात कही है।
महिला कांग्रेस की पूर्व प्रदेश महामंत्री रंजना रावत एवं बरिष्ठ उपाध्यक्ष बलबीर सिंह रावत के नेतृत्व में ज्ञापन देनेवाले प्रतिनिधि मंडल में हयात सिंह मेहरा (जिला प्रवक्ता),प्रवेश रावत (पूर्व प्रदेश सचिव), महावीर सिंह नेगी (मंडल अध्यक्ष सुखरौ), प्रदीप नेगी, कृपाल सिंह नेगी एवं विजय नेगी (जिला महामंत्री) अनिल नेगी, पंकज चौधरी आदि सम्मिलित रहे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *