nenital
उत्‍तराखण्‍ड नैनीताल न्यूज़

हल्द्वानी सड़क हादसे में डिलीवरी बॉय की मौत

हल्द्वानी में एक तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार को ट्रक ने कुचल दिया। जबकि दूसरे युवक की जान बाल-बाल बच गई। घटना के बाद से चालक ट्रक को छोड़ कर मौके से फरार है।

ट्रक ने डिलीवरी बॉय को कुचला

डिलीवरी करके घर लौट रहे एक युवक को हराई खत्ता के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक फरार है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है।

दुकानों में डिलीवरी का काम करता था युवक

यह भी पढें:आईएमए हरिद्वार का पद ग्रहण (अधिष्ठापन) समारोह सम्पन्न

मिली जानकारी के मुताबिक बैकुंठपुर शक्तिफार्म सितारगंज निवासी उदय (20) दुकानों में सामान डिलीवर करने का काम करता था। शनिवार को वो अपना काम खत्म कर दोपहर को अपने दोस्त के साथ घर लौट रहा था। लेकिन इसी दौरान हराई खत्ता के पास ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और वो ट्रक के नीचे आ गया।

परिजनों में मचा कोहराम

घटनास्थल के आस-पास मौजूद लोगों ने उसे एंबुलेंस से सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता ने बताया कि उदय की एक साल पहले ही शादी हुई थी। उसकी मौत की खबर के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *