उत्‍तराखण्‍ड कोटद्वार

काँग्रेसजनों ने विरोध प्रदर्शन कर सीएम धामी का पुतला फूंका

कोटद्वार। प्रदेश की लचर कानून ब्यवस्था व हरिद्वार में भाजपा नेता द्वारा महिला का उत्पीड़न करने की घटना के विरोध में काँग्रेसजनों ने प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पुतला फूंका।

शुक्रवार को उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के आह्वान पर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संजय मित्तल के नेतृत्व में काँग्रेसजनों ने स्थानीय झंडाचौक में प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पुतला फूंका।

इस दौरान संजय मित्तल ने कहा कि भाजपा सरकार के राज में आज कानून ब्यवस्था पूरी तरह लचर हो चुकी है। प्रदेश में आज महिलाएं खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा हरिद्वार में भाजपा के नेता द्वारा महिला का उत्पीड़न किया गया। वहीं, राजधानी में भी एक महिला की हत्या के बाद शव को कूड़ेदान में फेकने की घटना प्रकाश में आयी है। मित्तल ने कहा कि भाजपा प्रदेश भर में अपराधों पर अंकुश लगाने में असफल साबित हो रही है।

पुतला फूंकने के दौरान धीरेंद्र सिंह बिष्ट, महावीर सिंह रावत, गौरव ढौंडियाल, सतेंद्र सिंह नेगी, बलराम भाटिया, आशुतोष बर्मा, अंशुल घिल्डियाल, विजय माहेश्वरी, बृजमोहन सिंह बिष्ट, सुनील सेमवाल, गणेश नेगी व नीरज बहुगुणा सहित अनेक काँग्रेसजन शामिल रहे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *