DEHRADUN NEWS
उत्‍तराखण्‍ड

पश्चिम बंगाल रेल हादसे पर सीएम धामी ने जताया दुख, की घायलों के स्वास्थ्य की कामना

पश्चिम बंगाल में रंगापानी स्टेशन के पास सोमवार बड़ा रेल हादसा हो गया। एक मालगाड़ी और सियालदह जाने वाली कंचनजंगा एक्सप्रेस के बीच जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना में ट्रेन के पीछे की तीन बोगियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं। हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 30 लोग घायल हैं। सीएम धामी ने हादसे को लेकर दुख जताया है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पश्चिम बंगाल में हुए हादसे पर दुख व्यक्त किया है। सीएम धामी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि ‘पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाई गुड़ी में ट्रेन दुर्घटना का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। बाबा केदार से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।

कांग्रेस ने मांगा रेल मंत्री से इस्तीफा

कांग्रेस ने रेल हादसे को लेकर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से उनका इस्तीफा मांगा है। केरल कांग्रेस के एक्स हैंडल से घटना की तस्वीरों को पोस्ट किया गया है और इस्तीफे की मांग करते हुए कहा गया है कि- देश जानता है कि रील मिनिस्टर अश्विनी वैष्णव न तो इस्तीफा देंगे और न ही जवाबदेही के आवान का जवाब देंगे। जबकि NDA के प्रमुख भागीदार नीतिश कुमार के वक्त एक रेल दुर्घटना के कारण उन्होनें इस्तीफा दे दिया था, वैष्णव को उनके पिछले कार्यकाल के दौरान रिकॉर्ड संख्या में दुर्घटनाओं के लिए पुरस्कृत किया गया था।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *