बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय सो रहा था पूरा परिवार, घर में लग गई आग… दो मासूम समेत चार की जिंदा जलकर मौत

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में सोमवार की रात बड़ा हादसा हो गया। यहां बिजली की लाइन में शार्ट सर्किट होने से एक घर में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि घर में सोए लोगों को बाहर भागने का भी मौका नहीं मिला। इस हादसे में दो बच्चों समेत 4 लोग जिंदा झुलस गए।

 

बड़ी मुश्किल से इन्हें निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  पुलिस के मुताबिक घटना बछवारा थाना क्षेत्र के अरवा पंचायत में वार्ड नंबर 8 की है।

 

यहां सोमवार की रात नीरज पासवान के मकान में लगी बिजली की लाइन में अचानक से शार्ट सर्किट हो गया। घर वाले जब तक कुछ समझ पाते, पूरी लाइन ब्लास्ट हो गई। इससे निकली चिनगारी से घर में रखे सामान में आग लग गई।

begusray

बेगूसराय     देखते ही देखते इस आग ने विकराल रूप ले लिया। ऐसे में घर वाले अपनी जान बचाने के लिए बाहर भी नहीं भाग पाए। पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त नीरज पासवान के अलावा उनकी पत्नी कविता और उनके दोनों बच्चे लव एवं कुश घर में सोए थे। स्थानीय लोगों के मुताबिक आग लगने के बाद इन लोगों ने घर से बाहर निकलने की काफी कोशिश की, लेकिन उस समय तक आग पूरी तरह से फैल चुकी थी।

 

यह भी पढ़ें:बिलासपुर पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करने के बाद थाना पहुंचा शख्स, बोला- घर से शव उठवा लें

ऐसे में ये लोग चाहकर भी बाहर नहीं निकल पाए और अंदर आग से झुलस गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि नीरज पासवान की पत्नी कविता गर्भवती थी। इस हादसे के बाद पूरे गांव का माहौल गम में तब्दील हो गया है। पड़ोसियों और रिश्तेदारों ने पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग की है।

 

बेगूसराय   नीरज के पिता रामकुमार पासवान ने बताया कि वह दियारा में अपने खेतों की रखवाली के लिए गए थे। वहीं पर उन्हें घटना की जानकारी मिली। भागकर आए, लेकिन उस समय तक सबकुछ खत्म हो चुका था

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *