उत्‍तराखण्‍ड

कांग्रेस ने उठाए अव्यवस्थाओं पर सवाल, बोले हालात बिगड़ने पर करनी पड़ी एडवाइजरी जारी

char dham yatra news :
.
उत्तराखंड में चारों धाम के कपाट खुल चुके हैं। श्रद्धालु दूर-दूर से चारो धामों की यात्रा करने के लिए देवभूमि उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। इस दौरान यमुनोत्री धाम में काफी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ से जाम की स्थिति पैदा हो गई। जिसे देखते हुए पुलिस ने एक दिन के लिए यात्रा स्थगित करने की अपील की है।

श्रद्धालुओं की भीड़ को नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने यमुनोत्री धाम आने वाले श्रद्धालुओं से एक दिन के लिए यात्रा स्थगित करने की अपील की है। पुलिस प्रशासन ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि अब और अधिक श्रद्धालुओं को भेजना जोखिम भरा है। जो भी श्रद्धालु आज यमुनोत्री यात्रा पर आ रहे हैं, उनसे अपील है कि आज यमुनोत्री की यात्रा स्थगित करें।

यमुनोत्री धाम में अव्यवस्था पर कांग्रेस हमलावार
वहीं कांग्रेस यमुनोत्री धाम में हुई अव्यवस्था को लेकर सरकार पर हमलावर हैं। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शीशपाल सिंह बिष्ट ने कहा कि विपक्ष ने सरकार को पहले ही आगाह किया था। बावजूद इसके सरकार आंख मूंद कर बैठी रही। अब जब हालात बिगड़े तो पुलिस प्रशासन श्रद्धालुओं के लिए एडवाइजरी जारी कर रही है। उन्होंने कहा की सरकार मनमानी पर उतारू है।

पर्यटन मंत्री पर साधा निशाना
कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शीशपाल सिंह बिष्ट ने पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में चार धाम यात्रा का आगाज हो चूका है। लेकिन पर्यटन मंत्री गायब हैं। यही वहज है की व्यवस्थाएं नहीं सुधर रही है और इसका खामियाजा श्रद्धालुओं को भुकतना पड़ रहा है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *